आम आदमी पार्टी वीडियो वैन के जरिए चलाएगी सदस्यता अभियान

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  आम आदमी पार्टी प्रदेश में व्यापक रूप से सदस्यता अभियान चलाने की तैयारी कर रही है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आगामी एक फरवरी को देहरादून पहुंच रहे हैं। सदस्यता अभियान के तहत आम आदमी पार्टी हर विधानसभा में वीडियो वैन के जरिए भ्रमण करने जा रही है।

45 दिनों तक चलने वाले आम आदमी पार्टी के इस अभियान में संगठन ने करीब 10 लाख घरों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है। इसके साथ ही आप ने सदस्यता अभियान में एक लाख सक्रिय सदस्य बनाने की भी योजना तैयार की है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि समूचे उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं में वीडियो वैन के जरिए भ्रमण कार्यक्रम चलाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसी विजन को लेकर पार्टी कार्यकर्ता गांवों, कस्बों और शहरों तक पहुंचेंगे। पार्टी कार्यकर्ता वीडियो वैन के माध्यम से अपना विकास मॉडल लोगों को दिखाएंगे।  उत्तराखंड में अभियान को हरी झंडी दिखाने के लिए मनीष सिसोदिया एक फरवरी को देहरादून पहुंच रहे हैं। मनीष सिसोदिया 70 विधानसभाओं में गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधायक विनोद चमोली ने पटेलनगर औद्योगिक क्षेत्र का भ्रमण कर सुनीं जनसमस्याएं

कहा-सीवर ड्रेनेज व मार्गों के निर्माण को धनराशि स्वीकृत की जा चुकी देहरादून:  धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने सार्वजनिक निर्माण विभाग अधिकारियों के साथ पटेलनगर औद्योगिक क्षेत्र का भ्रमण कर वहां की समस्याओं सुना एवं विकास कार्यों की जानकारी ली। भ्रमण के पश्चात व्यवसायियों को आश्वस्त करते हुए विधायक ने […]

You May Like