उत्तराखंडः प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा, पार्टी हाईकमान ने मुझ पर विश्वास जताया, इस पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा

Ghughuti Bulletin

-पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी होने से किया इन्कार

देहरादूनः उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष गणेश गोदियाल पर कांग्रेस नेतृत्व ने विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। नई जिम्मेदारी मिलने से उत्साहित श्रीनगर विधानसभा के पूर्व विधायक व वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने कहा पार्टी हाईकमान ने उन पर विश्वास जताया है। वह इस पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

प्रदेश कांग्रेस में चल रही नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष पद की घमासान के बाद हाई कमान ने अपना फैसला सुनाने के साथ गणेश गोदियाल को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष घेषित कर दिया है। कांग्रेस हाई कमान के फैसले के बाद पार्टी के कई आला नेताओं में असंतोष देखने को भी मिल रहा है। पार्टी नेताओं में असंतोष को लेकर सूत्रों की मानें तो कुछ नेता पार्टी छोड़ने तक की बात भी कह रहे हैं।

इन सबके बीच नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी होने से इन्कार किया है। इन सब बातों पर उन्होंने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह हमेशा कांग्रेस पर गुटबाजी का आरोप लगाती रहती है। साढ़े चार साल में तीन मुख्यमंत्री बदल चुकी भाजपा को कांग्रेस को बदनाम करने का कोई हक नहीं है।

नए प्रदेश अघ्यक्ष ने कहा कि पार्टी युवाओं के सपनों को पूरा करने के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ेगी। अगले विधानसभा चुनाव में भले ही समय कम बचा हो, लेकिन कांग्रेस पार्टी इस चुनौती को अवसर में बदल कर दिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने वाला युवक गिरफ्तार, वीडियो वायरल करने को लेकर करता था ब्लैकमेल

ऋषिकेश: ऋषिकेश कोतवाली पुलिसना ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी पर साथ चलने के लिए दबाव बनाता था। पुलिस के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र निवासी नाबालिक किशोरी के पिता ने […]