उत्तराखंड कांग्रेसः पूर्व सांसद प्रतिनिधि विकास जुगरान को मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः कांग्रेस की जिला कमेटी की ओर से पूर्व सांसद प्रतिनिधि विकास जुगरान को मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बुधवार को पार्टी जिलाध्यक्ष वीरेंद्र रावत व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी ने विकास जुगरान को पत्र सौंपा।

बता दें कि विकास जुगरान वर्ष 2000 से 2006 तक एनएसयूआई के जिलाध्यक्षए 2007 से 2009 तक पार्टी प्रवक्ता और 2010 में सांसद प्रतिनिधि की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। जिसे देखते हुए पार्टी की ओर से पुनः उन्हें मुख्य प्रवक्ता का दायित्व सौंपा है। उन्होंने पार्टी की शीर्ष नेतृत्व का आभार जाताते हुए कहा कि वे पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

पार्टी की ओर से विकास जुगरान को मुख्य प्रवक्ता बनाये जाने पर पार्टी के जिला महामंत्री प्रभाकर भट्ट, एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष संदीप नेगी, सूर्य पुरोहित, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संदीप भंडारी, योगेंद्र बिष्ट, कांग्रेस नगर अध्यक्ष प्रमोद बिष्ट, ब्लॉक अध्यक्ष आनंद सिंह पंवार, अरविंद नेगी, प्रकाश रावत, सेवा दल के प्रदेश महामंत्री सुरेश डिमरी, हरीश भंडारी, जयवीर नेगी, प्रकाश तिवाड़ी, दिनेश सयाना ने खुशी व्यक्त करते हुए पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

महाराज ने किया चौदह करोड़, इकतालीस लाख, छियासठ हजार की योजना का शिलान्यास

-बुल्लावाला नहर होगी भूमिगत, सड़क भी बनेगी डोईवाला /देहरादून:  प्रदेश के सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज ने बुधवार को बुल्लावाला नहर जो कि राजाजी राष्ट्रीय पार्क चौकी से झबरावाला गांव तक है को सड़क निर्माण हेतु भूमिगत करने के कार्य का शिलान्यास किया। इस इस मौके पर स्थानीय विधायक एवं पूर्व […]