ड्रग्स के खिलाफ जनक्रांति विकास मोर्चा का प्रदर्शन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: जनक्रांति विकास मोर्चा के सदस्यों ने रविवार को ड्रग्स पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया है। मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बिंदाल पुल स्थित एक कॉम्प्लेक्स परिसर में धरना देते हुए ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने डीजीपी को एक ज्ञापन भी प्रेषित किया है।

मोर्चा के सदस्यों को कहना है कि उत्तराखंड में ड्रग्स को लेकर पंजाब और मुंबई जैसे हालात बन रहे हैंघ्। प्रदेश में सक्रिय ड्रग्स माफिया तेज गति से अपने नेटवर्क को बढ़ाते हुए युवाओं को नशे के दलदल में धकेल रहे हैं।

मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष अमित जैन का कहना है कि समाज विरोधी ताकतें ड्रग्स माफियाओं के रूप में उत्तराखंड की संस्कृति को बदरंग कर नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। अमित जैन के मुताबिक, उत्तराखंड के डीजीपी से आग्रह किया गया है कि उत्तराखंड की संस्कृति व नौजवानों के उज्जवल भविष्य की रक्षा के संकल्प को ध्यान में रखते हुए ड्रग्स माफियाओं पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पर्यटन सचिव ने मसूरी-राजपुर ट्रैक रूट पर चलाया स्वच्छता अभियान

मसूरी:  उत्तराखंड पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने मसूरी-राजपुर ट्रैक रूट पर स्वच्छता अभियान चलाया। वहीं, इस स्वच्छता अभियान में कई ट्रैकर्स भी शामिल हुए। इस दौरान पर्यटन सचिव ने ट्रैक को संरक्षित करने और सुंदर बनाने को लेकर लोगों के सुझाव मांगे। पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने मसूरी-देहरादून ट्रैक रूट […]