पुलिस कर्मियों के परिवार तैयार कर रहे मास्क व फेस शील्ड

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर: उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे मिशन हौसला को पहले से ही लोगों द्वारा सराहा जा चुका है। अब उत्तराखंड पुलिस इस दिशा में एक और कदम बढ़ाने जा रही है। पुलिस के जवानों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस लाइन की महिलाओं व एसएसपी की पत्नी द्वारा फेस शील्ड व मास्क तैयार किए जा रहे हैं।

अब तक उनकी टीम एक हजार मास्क और एक हजार फेस शील्ड तैयार कर पुलिसकर्मियों को वितरित कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि आगे भी उनकी टीम फ्रंट लाइन वॉरियर्स के लिए मास्क और फेस शील्ड तैयार करती रहेगी।

ताकि फ्रंट लाइन वॉरियर्स को कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में जीत दिलाई जा सके। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर की पत्नी सुबह से लेकर शाम तक इन महिलाओं के साथ फेस शील्ड ओर मास्क बनाने में जुटी हुई हैं।

उनकी टीम छोटे-छोटे बच्चों के लिए भी मास्क तैयार कर रही हैं। कुंवर ने बताया कि फ्रंट लाइन के कर्मचारियों को संक्रमण का खतरा ज्यादा होता है। ऐसे में पुलिस लाइन में रह रहे परिवार की महिलाओं का सहयोग आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तीन चरणों में होगी आपदा प्रभावितों के विस्थापन की समीक्षा: डा. धन सिंह

-पहली बार अधिकारियों के साथ बैठक में मौजूद रहेंगे विधायक          डा. धनसिंह रावत -7 जून को विधानसभा में होगी पहली समीक्षा बैठक देहरादून: प्रदेश में आपदा से निपटने के लिए इस बार आपदा प्रबंधन विभाग चुस्त है। यही वजह है कि आपदा प्रबंधन विभाग उन गांवों […]