दुष्कर्म की शिकार 13 साल की किशोरी ने मृत बच्चे को दिया जन्म

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राजधानी देहरादून में प्रेमनगर के बिधौली से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। बिधौली के एक शादीशुदा युवक ने कई महीनों तक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे का खुलासा तब हुआ जब उसके गर्भवती होने की बात सामने आई जिसके बाद पीड़िता को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रेम नगर के थाना अध्यक्ष कुलदीप पंत ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता कुछ महीनों पहले अपने परिवार के साथ बिधौली में किराए पर रहती थी। वह कक्षा एक की छात्रा है। परिवार में उसके दिव्यांग पिता व माता है, पीड़िता की मां ही कामकाज करके घर का भरण पोषण करती है। पीड़िता के साथ दुष्कर्म की यह दर्दनाक घटना का प्रारंभ कोरोना की दूसरी लहर में लगे कोविड कर्फ्यू के दौरान प्रारंभ हो गई थी।

बिधौली के ही निवासी पंकज बिष्ट द्वारा किशोरी के साथ लगातार कई महीने तक दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने किशोरी और उसके परिवार को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद किशोरी का परिवार डर गया और हाथीबड़कला में शिफ्ट हो गया। लेकिन रविवार को अचानक जब किशोरी की तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल ले जाया गया तब उसके 4 महीने गर्भवती होने की बात सामने आई। इलाज के दौरान किशोरी ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित पंकज बिष्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केदारनाथ में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र, धन सिंह और मदन कौशिक का विरोध,तीर्थ पुरोहितों में रोष

रुद्रप्रयाग:  उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रुद्रप्रयाग के दौरे पर रहे। केदारनाथ धाम पहुंचने पर तीर्थ पुरोहितों ने उनका भारी विरोध किया। विरोध के चलते पूर्व सीएम बाबा केदार के दर्शन किए बिना लौट गए। वहीं, मंत्री धन सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को भी भारी विरोध […]