एसबीआई कर्मचारी समेत 15 कोरोना पॉजिटिव

लक्सर: सूबे में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। वही, नगर में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में तैनात दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा खानपुर ब्लाॅक में भी 13 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

सभी संक्रमितों को आइसोलेट किया गया है। साथ ही उनके संपर्क में आए दूसरे व्यक्तियों की ट्रेसिंग कर उनकी सैंपलिंग की तैयारी की जा रही है। बैंक शाखा को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. अनिल वर्मा ने बताया कि दोनों कर्मचारियों को आइसोलेट किया गया है। बैंक कर्मियों के संपर्क में आए व्यक्तियों की भी सैंपलिंग की जा रही है। वहीं बैंक को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

बैंक भवन को सैनेटाइज कराया जा रहा है। बैंक के शाखा प्रबंधक ने बताया कि बैंक की तहसील रोड स्थित शाखा में कार्य किया जा रहा है। खानपुर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक प्राइवेट फैक्ट्री के अलावा कुछ अन्य ग्रामीणों की कोरोना सैंपलिंग की गई थी।

इनमें 13 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। खानपुर सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. विनीत कुमार ने बताया कि जिन व्यक्तियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। उनमें एक धर्मपुर, दो रहीमपुर, दो पोडोवाली, दो प्रहलादपुर, एक खानपुर, तीन कलसिया, एक तुगलपुर और एक खानपुर क्षेत्र में स्थित इस्पात कंपनी में काम करने वाला कर्मचारी शामिल है। सभी को उनके घर पर आइसोलेट कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पूर्व सूचना आयुक्त अनिल शर्मा का कोरोना से निधन

देहरादून:  उत्तराखंड के पूर्व सूचना आयुक्त अनिल शर्मा का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। कुछ दिन पहले अनिल शर्मा कोरोना संक्रमित हुए थे। उनका गुरुग्राम में एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह उनकी 66 वर्ष की उम्र में मौत […]