2 घंटे बाद अल्मोड़ा पहुंचे सीएम धामी हवा में ही चॉपर में आई थी दिक्कत, लौटना पड़ा था दून

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करने के लिए अल्मोड़ा जा रहे थे। देहरादून से उनके विमान ने उड़ान भरी। पता चला है कि हवा में ही उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी दिक्कत आ गई।

मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में तकनीकी दिक्कत आने के बाद बीच रास्ते से ही उसे लौटाना पड़ा है। मुख्यमंत्री का चौपर देहरादून के सहस्त्रधारा हेलीपैड वापस आया। इसके बाद मुख्यमंत्री दूसरे विमान से अल्मोड़ा के लिए रवाना हुए। इस कारण अपने तय कार्यकर्म से 2 घंटे विलंब से मुख्यमंत्री अल्मोड़ा पहुंचे। अब मुख्यमंत्री अल्मोड़ा में बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री के वापस लौटने की खबर की डीआईजी कुमाऊं निलेश भरणे ने पुष्टि की थी। जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हेलीकॉप्टर हवा में ही तकनीकी समस्या का शिकार हुआ तो उनके पायलटों ने वापस देहरादून लौटना ही सही समझा। इसके बाद चॉपर को वापस देहरादून के लिए मोड़ा गया। देहरादून के सहस्त्रधारा हेलीपैड पर चॉपर की लैंडिंग कराई गई। इसके बाद सीएम के लिए दूसरा विमान लाया गया। तब जाकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करने के लिए अल्मोड़ा को रवाना हुए। इस दौरान उनका दौरा 2 घंटा लेट हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार के नवनियुक्त एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने संभाला चार्ज

हरिद्वार: रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में नवनियुक्त एसएसपी हरिद्वार ने चार्ज लेने के पश्चात मीडिया से रूबरू हुए। नवनियुक्त एसएसपी हरिद्वार डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि इससे पहले भी धर्मनगरी हरिद्वार में चार्ज का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी […]