बुजुर्ग व्यक्ति से दिनदहाड़े 2 हजार की लूट

Ghughuti Bulletin

देहरादून;  दिनदहाड़े बुजुर्ग व्यक्ति से 2 हजार रुपयों की लूट हुई है। ये घटना कोतवाली विकासनगर अंतर्गत मुख्य बाजार की है. बदमाश बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट कर रुपए लूटकर फरार हो गए।

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। बुजुर्ग व्यक्ति को स्कूटी व छोटा हाथी सवार तीन लोगों ने निशाना बनाया। पीड़ित सुखिया ने बताया कि वो जौनसार निवासी हैं।

हर्बटपुर से यहां तक वो विक्रम (टेंपो) में बैठकर मुख्य मार्केट तक पहुंचे। वहां उतरने पर वो एक वाहन (छोटा हाथी) पर बैठे और वाहन चालक को बोला कि उन्हें कालसी तक जाना है।

लेकिन उन्हें विकासनगर तक छोड़ दे। इसी बीच वाहन में मौजूद लोग और स्कूटी सवार एक शख्स ने बुजुर्ग के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। उनका थैला छीन लिया और उसमें से दो हजार रुपये निकाल लिए। घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग व्यक्ति सुखिया स्थानीय लोगों के साथ पुलिस चैकी पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ऋषिकेश पहुंचे राज्य मंत्री विनय रोहिला

ऋषिकेश: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व योजना आयोग के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री विनय रोहिला ने ऋषिकेश का दौरा किया। वो आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर आश्वस्त नजर आए। रोहिला ने कहा कि मिशन 2022 के लिए कार्यकर्ता अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारियों […]