मैक्स खाई में गिरने से 3 की मौत

Ghughuti Bulletin
-पौड़ी के द्वारीखाल के पास हुआ हादसा
-मृतक सिलोगी से अपने गांव अमोला जा रहे थे
-ब्लाॅक प्रमुख महेंद्र नेे सरकार से की मुतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग 
कोटद्वार: पौड़ी जिले के द्वारीखाल के सिलोगी-जाखणीखाल-अमोला मोटर मार्ग पर मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना देर रात की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मैक्स वाहन गहरी खाई में गिरने से यह हादसा हुआ।

दरअसल, द्वारीखाल के सिलोगी-जाखणीखाल-अमोला मोटर मार्ग पर ग्राम बड़ेथखाल के पास मैक्स वाहन गहरी खाई में गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई। मैक्स सिलोगी से अमोला की ओर जा रही थी। बता दें कि ग्राम अमोला निवासी सतपाल सिंह पुत्र माल सिंह, कमल सिंह पुत्र बचन सिंह और राहुल सिंह पुत्र मातबर सिंह रात सिलोगी से अपने गांव अमोला जा रहे थे। मैक्स वाहन को सतपाल सिंह चला रहा था।

हादसे की सूचना बड़ेथखाल के ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चैलूसैंण में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, ब्लॉक प्रमुख महेंद्र सिंह राणा ने बताया कि इस दुःख की घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ खड़ा हूं। मेरी सरकार से मांग है कि तत्काल प्रभाव से मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद दी जाए। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बात कर मृतकों का पोस्टमॉर्टम चैलूसैंण में ही करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कोविड टेस्टिंग फर्जीवाड़ा: मुख्यमंत्री ने कहा यह पुराना मामला है,दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

देहरादून: महाकुंभ कोविड टेस्टिंग घोटाले पर पहली बार मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बयान दिया है। उन्होंने कहा मैं मार्च में मुख्यमंत्री बना हूं, ऐसे में यह प्रकरण बहुत पुराना है। सीएम ने कहा कोविड टेस्टिंग फर्जीवाड़ा उनके कार्यकाल से पहले का है, उनको इसकी जानकारी दिल्ली में हुई थी, […]