कोरोना की दूसरी लहर में अबतक 684 पुलिसकर्मी संक्रमित

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  कोरोना काल में फ्रंट लाइन वारियर्स की भूमिका निभा रहे पुलिसकर्मी रात दिन काम कर रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर में ड्यूटी पर तैनात 684 पुलिसकर्मी कोरोना अभी तक संक्रमित हो चुके हैं। इसमें 10 एसपी रैंक के अधिकारी भी हैं। इनमें 683 पुलिसकर्मी होम आइसोलेशन में है।

वहीं, एक महिला सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी पुलिस जवानों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगाई जा चुकी है। जबकि महिला सब इंस्पेक्टर को सिर्फ एक डोज लगाई गई थी।

कोरोना की पहली लहर में 1900 से ज्यादा पुलिसकर्मी संक्रमित हुए थे। वहीं, प्रदेश के सभी पुलिस जवानों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगाने के बावजूद दूसरी लहर में 684 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। डीजीपी अशोक कुमार ने इस बात की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि बीते दिनों धर्मनगरी हरिद्वार में कोरोना 1363 नए केस मिले थे। इसमें 4 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी।

स्वास्थ्य विभाग ने जिले के विभिन्न जांच केंद्रों पर 29,777 लोगों का कोविड सैंपल लिए थे।जिले में अबतक कुल 11 लाख 32 हजार 717 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके थे। जिनमें से 10 लाख 83 हजार 374 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसमें 24 हजार 532 लोग पॉजिटिव आए हैं. जबकि 38 हजार 670 लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना कर्फयू की खबर के बाद बाजारो में उमड़ा जनसैलाब

देहरादून: सोमवार शाम से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून सहित अन्य आठ शहरों में आगामी तीन मई तक कोरोना कर्फ्यू लग जाएगा। जिसके देखते हुए  सोमवार को बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सामान की खरीदारी के लिए लोग अधिक संख्या में बाजारों में दिखाई दिए। बता दें कि यह […]