80 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत

Ghughuti Bulletin

रुद्रप्रयाग:  पर्वतीय अंचलों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, तिलवाड़ा बावई चोपता मोटरमार्ग पर एक ऑल्टो कार 80 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत गई, जबकि, दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा तिलवाड़ा बावई चोपता मोटरमार्ग पर तिलवाड़ा से 4 किलोमीटर आगे हुआ। वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची डीडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने स्टेचर की मदद से घायल व्यक्ति को खाई से बाहर निकाला। जिसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

पुलिस का कहना है कि कार सवार दोनों व्यक्ति तिलवाड़ा से पोखरी की ओर जा रहे थे। तभी तिलवाड़ा से चार किलोमीटर की दूरी पर ऑल्टो कार 80 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। वहीं, शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक मृतक और घायल की शिनाख्त नहीं हुई है।

डीडीआरएफ टीम प्रभारी भगवान सिंह रौथाण एवं इंस्पेक्टर अनिरुद्ध भंडारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वो तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति का नाम यतेंद्र सिंह भंडारी “42˝ पुत्र गजेंद्र सिंह भंडारी है, जो जौरासी पोखरी का रहने वाला है। जबकि मृतक व्यक्ति का नाम उमेश सिंह नेगी पुत्र जितेंद्र सिंह है, जो तोणजी पोखरी का रहने वाला बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंत्री चुफाल ने लिया पेयजल योजनाओं का फीडबैक, 21 पेयजल योजनाओं की डीपीआर तैयार

देहरादून: पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने मंगलवार को विधानसभा में पेयजल विभाग के अन्तर्गत जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा की। बैठक में मुख्य अभियन्ता उत्ताराखंड पेयजल निगम ने बताया कि राज्य के पहाड़ी जनपदों में उत्ताराखंड पेयजल निगम की ओर बहुग्रामी की 45 पेयजल योजनाएं हैं। इसमें […]