पौड़ी में 12वीं के छात्र ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या

Ghughuti Bulletin

पौड़ी: पौड़ी के एक इंटर कालेज के 12वीं के छात्र में गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्र बोर्ड परीक्षा का पहला पेपर देने के बाद घर लौटा था। बताया जा रहा है कि देर सायं उसने घर से दो खेत ऊपर पेड़ पर दुपट्टा डालकर आत्म हत्या कर ली।

प्रभारी थानाध्यक्ष पौड़ी महेश रावत ने बताया कि शहर के दंदोलागांव निवासी पारस रावत (19) पुत्र मदन सिंह रावत ने सोमवार देरसायं घर से दो खेत ऊपर डैकन के पेड़ पर लटका मिला। उन्होंने बताया कि मृतक इंटर कालेज विद्यामंदिर तिमली में कक्षा 12 का छात्र था। सोमवार को पेपर देने के बाद देर शाय को उसने गांव के ही पास खेत में एक पेड़ पर दुपट‌टे के सहारे लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसके बाद घरवालों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया कि मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। पीएम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दिव्यांग बहन के शिक्षक बनने का सपना हो साकार ,इसलिए डोली में बैठाकर 10वीं की बोर्ड परीक्षा दिला रहे भाई

देहरादून: पिथौरागढ़ जिले के चमाली गांव मे भाई – बहन के प्यार ने मिसाल कायम की है। यहाँ के भाई अपनी दिव्यांग बहन को 10वीं की बोर्ड दिलाने के लिए डोली में बैठाकर परीक्षा केंद्र तक ला रहे हैं। दिव्यांग बहन के सपनों को पंख लगाने के लिए भाइयों के […]