आपदा की घड़ी में बड़ी पहल: मस्जिदों को बनाया जा सकता है कोविड केयर सेंटर

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  इंसान को कोरोना रूपी दैत्य के चंगुल से छुटाने के लिए हर धर्म समुदाय एक होकर इसका मुकाबला करने के लिए तैयार दिख रहा है। इसी श्रंखला में  प्रदेश की तमाम मस्जिदों को कोविड केयर सेंटर में बदला जा सकता है।

बताया जा रहा है कि मुस्लिम धर्म गुरु प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसका ऐलान कर सकते हैं।

चर्चा है कि देहरादून के मुस्लिम धर्म गुरु मस्जिदों को कोविड केयर सेंटर में तब्दील करने के लिए राजधानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मस्जिदों को कोविड केयर सेंटर बनाने का ऐलान किया जाएगा।

उत्तराखंड में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसकी भयावह स्थिति को देखते हुए अब सामाजिक संगठन और धार्मिक समुदाय के लोग भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

इसी कड़ी में मुस्लिम समुदाय के धर्म गुरुओं द्वारा राज्य की मस्जिदों को कोविड केयर सेंटर में तब्दील करने की तैयारी चल रही है।

अगर मुस्लिम धर्म गुरु मस्जिदों को कोविड केयर सेंटर में तब्दील करने का ऐलान करते हैं, तो संक्रमितों के उपचार में बड़ी मदद मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सभी मस्जिद-मदरसे बनेंगे कोविड केयर सेंटर, धर्मगुरुओं का ऐलान

देहरादून:  उत्तराखंड में कोरोना महामारी की भयावह स्थिति को देखते हुए सामाजिक संगठन और धार्मिक समुदाय के लोग सरकार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में उत्तराखंड मुस्लिम समुदाय, धर्मगुरु और उलेमाओं ने राज्य की सभी मस्जिदों व मदरसों को कोविड केयर सेंटर में तब्दील करने […]