बड़ी पहल- पत्रकार उमेश कुमार ने शुरू करवाया निजी खर्चे में पुल का निर्माण, पुल की वजह से गई थी बच्चे की जान

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार: एक बड़ी खबर आपको बता दें कि ख़ानपुर विधानसभा क्षेत्र से जहाँ पासापुर गाँव मे पत्रकार उमेश कुमार ने स्वयं के खर्चे में एक ऐसे पुल का निर्माण शुरू कर दिया है जिस क्षतिग्रस्त पुल की वजह से एक बच्चे की भी मौत हो गई थी।

आपको बता दें कि जो काम सरकारी तंत्र और जनप्रतिनिधि आजतक नही कर पाए उसे उमेश कुमार ने त्वरित करके दिखाया है।
आज सुबह उमेश कुमार पासापुर गाँव पहुँचे जहाँ उन्होंने इस पुल का निर्माण कार्य शुरू करवाया जिसके बाद ग्रामीणों ने उनका धन्यवाद किया।

जिन दम्पप्ति का बच्चा इस पुल की वजह से नाले में गिर गया था और उसकी मौत हो गई थी उन्होंने बताया कि आजतक न तो वर्तमान विधायक ने औऱ न अन्य किसी सरकारी सिस्टम ने इस पुल की सुध ली पर उमेश कुमार ने इस पर तुरन्त काम भी शुरू करवा दिया।

आपको बता दें कि पिछले ही सप्ताह उमेश कुमार जब पासापुर गाँव के भृमण पर गये थे तब उन्हें इस पुल के बारे में जानकारी मिली थी उन्होंने जनता से वादा किया था कि वो जल्द इसका निर्माण कार्य प्रारंभ करवाएंगे। आज उसी कड़ी में एक सप्ताह के भीतर ही निर्माण कार्य भी शुरू हो चुका है।

उमेश कुमार ने बताया कि जिस काम की वजह से लोगो की जान पर बनती हो । पहले भी एक बच्चे की मौत इस पुल की वजह से हो चुकी है ऐसे में आज इसका निर्माण कार्य शुरू होना जरूरी था क्योंकि वर्तमान विधायक से लेकर पूरा सरकारी तंत्र लापरवाह बना हुआ है ऐसे में आखिर जनता कब तक अपनो को खोती रहेगी।

आपको बता दें कि उमेश कुमार के कामो की क्षेत्रीय जनता खूब सराहना कर रही है कि जो काम सरकारी तंत्र और वर्तमान विधायक नही कर पाया उसे उमेश कुमार ने करके दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्लास्टिक के प्रयोग को रोकने के लिए, विकल्प को दिया जाय बढ़ावा: मुख्य सचिव

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने शुक्रवार को सचिवालय में सिंगल यूज प्लास्टिक के प्रयोग को रोकने के हेतु गठित स्पेशल टास्क फोर्स के सम्बन्ध में बैठक की। बैठक के दौरान, मुख्य सचिव ने कहा कि पर्यावरण के लिए प्लास्टिक बहुत की घातक है, इसमें सिंगल यूज प्लास्टिक सबसे […]