हॉकी खिलाड़ी के घर के बाहर आतिशबाजी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज,एक गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  भारतीय महिला हॉकी टीम की हार के बाद हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के रोशनाबाद स्थित घर के बाहर कुछ व्यक्तियों ने पटाखे फोड़े थे। इस पर दोनों परिवारों में झगड़ा हुआ और स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी। मामले में पुलिस ने रात को एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया था। देर रात वंदना कटारिया के भाई चंद्रशेखर की तहरीर पर पुलिस ने सुमित चौहान और विजयपाल के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट, धमकी और जातिसूचक शब्द कहने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि आरोपित विजय पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। राष्ट्रीय भावना आहत करने के आरोपों की भी जांच की जा रही है।

दरअसल, ओलिंपिक के सेमीफाइनल में भारतीय महिला हाकी टीम की हार पर खिलाड़ी वंदना कटारिया के घर के बाहर बुधवार को कुछ लोगों ने पटाखे छोड़ दिए, जिसे लेकर विवाद पर विवाद हो गया। मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा बताया गया। मामले को लेकर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई न होने पर वंदना के परिवार ने आत्मदाह की चेतावनी तक दे डाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने ली विभन्न विभागों की संचालित स्वरोजगार योजना की समीक्षा बैठक

-स्वरोजगार से आत्मनिर्भर भारत का मार्ग प्रशस्त होगाः धामी -बैकों को लोन की समस्याओं को दूर करने के दिए निर्देश देहरादून:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि स्वरोजगार से ही आत्मनिर्भर भारत का उद्देश्य पूरा हो सकेगा। मुख्यमंत्री ने सचिवालय में प्रदेश के विभिन्न विभागों में संचालित स्वरोजगार योजनाओं […]