बिल्डर कंपनी संचालक सहित चार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

देहरादून:  पुष्पांजलि कंपनी संचालक दीपक मित्तल सहित चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज हुआ है।

रायपुर निवासी शिकायतकर्ता संजय ने डालनवाला थाना में तहरीर दी थी कि, पुष्पांजलि बिल्डर ने बलबीर रोड पर एनिमेट हाइट फ्लैट प्रोजेक्ट में 303 नंबर टावर पर एक फ्लैट बेचने के एवज में उनसे 25 लाख रुपए लिए, लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी उनको अभी तक पजेशन नहीं दिया गया है और ना ही पैसा वापस किया गया।

शिकायतकर्ता संजय के अनुसार बिल्डर दीपक मित्तल ने धोखाधड़ी कर उनका फ्लैट दूसरे को बेच दिया।

प्रारंभिक जांच में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने पुष्पांजलि बिल्डर के डायरेक्टर दीपक मित्तल, मैनेजर रितेश धीमान, निखिल झा और अश्विनी मित्तल पर धारा 420 406 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

अब तक बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ इस तरह की धोखाधड़ी के 85 से ज्यादा शिकायतें आ चुकी हैं। आरोपी बिल्डर के देहरादून में अभी भी कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं।

देहरादून के सहस्त्रधारा व बलबीर रोड सहित कई स्थानों में पुष्पांजलि कंपनी द्वारा फ्लैट ,अपार्टमेंट बेचने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की।  शिकायतें दर्ज हैं।

मित्तल के खिलाफ इस तरह के मामले वर्ष 2020 के बाद लगातार सामने आ रहे हैं। पुष्पांजलि कंपनी के डायरेक्टर दीपक मित्तल रुपए लेकर लंबे समय से दुबई फरार बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए कर्नल अजय कोठियाल

देहरादून: केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य और यूथ फाउंडेशन के जरिए पहचान बनाने वाले कर्नल (रिटायर्ड) अजय कोठियाल अब पूरी तरह सियासी मैदान में उतर गए हैं। उत्तराखंड में जोर शोर के साथ कुनबा बढ़ा रही आम आदमी पार्टी अब कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड में पार्टी का चेहरा बना सकती है। […]