सूचना भवन में चल रहा टीकाकरण में फार्म अदला बदली का खेल

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  हाल ही में शासन द्वारा सूचना विभाग मेें वैक्सीन लगाने के आदेश जारी हुए। जानकारी के मुताबिक यह टीकाकरण सूबे में फ्रंटलाइन के रुप में कार्य कर रहे पत्रकारों के साथ अन्य जो भी फ्रंटलाइन वर्कर है के लिए ही किया गया है। जिसके चलते इसे रिंग रोड़ स्थित सूचना भवन परिसर में किया जा रहा है।

लेेकिन वैक्सीन लगाने चहुंचे पत्रकारों का आरोप है कि सही व्यवस्था ना होने के कारण कार्य स्थल पर मौजूद कर्मचारियों के द्वारा फाॅर्म की अदला बदली की जा रही है।

वहीं सामाजिक दूरी का भी कोई पालन नहीं किया जा रहा है। जिससे वैक्सीन लगाने आये पत्रकारों के साथ अन्य लोगों पर संक्रमण होने का खतरा बना हुआ है।

वैक्सीन लगाने गये पत्रकारों का आरोप है कि टीकाकरण में कर्मचारियों द्वारा व्यवस्था के तहत फार्म पर नम्बर दिया जा रहा है। परंन्तु इसके बावजूद दिये गये नंबर को छोड़कर वैक्सीन के लिए अपनी जान पहचान व सगे सम्बंधियों को आगे भेजा जा रहा है।

जिसके चलते सुबह से अपनी बारी का इंतजार कर रहे फ्रंटलाइन वर्करों को धंण्टों इंतजार करना पढ़ रहा है। पुलिस प्रशासन द्वारा किसी भी पुलिस की कोई तैनाती नही की गई है। और ना ही कोई सहायक अधिकारी मौजूद है।

सूचना भवन में अभी भी आगे टीकाकरण किया जाना है जिसके चलते यदि इसी तरह सामाजिक दूरी का ध्यान न रखा गया तो टिकाकरण के बाद और अधिक नये मामले सामने आने का खतरा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

देहरादून: ऋषिकेश पुलिस ने एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोरोनाकाल में भी नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले […]