चौबट्टाखाल में एक महिला पर गुलदार ने किया हमला, महिला ने दराती से बचाई अपनी जान

Ghughuti Bulletin

पौड़ी:  चौबट्टाखाल क्षेत्र में आदमखोर गुलदार के हमले लगातार बढ़ रहे हैं। गुलदार आए दिन किसी न किसी को या तो घायल कर रहे हैं या फिर अपना निवाला बना रहे हैं। पौड़ी जिले के एकेश्वर विकासखंड में भी इस तरह के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

बताते चलें कि कल देर शाम को घास लेने गई इसोटी गांव की सावित्री देवी पर गुलदार ने हमला कर दिया। 51वर्षीय इसोटी देवी ने गुलदार का सामना किया और उस पर दरांती से हमला कर भागने पर मजबूर कर दिया। लेकिन, गुलदार हमले से वो गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गई।

कांग्रेस प्रदेश सचिव युवा नेता कवींद्र इष्टवाल ने कहा कि कब तक लोग ऐसे ही अपनी जान का खतरा मोल लेते रहेंगे। लोग बेमौत मारे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार या तो इन गुलदारों को मराने के आदेश दे।

वही गढ़वाल डीएफओ का कहना है कि दम देवल रेंज में पिंजरे लगा दिए गए हैं और ग्रामीणों को आवत भी कराया गया है कि वे शाम के वक्त अकेले ना घूमें और अपने आस पास साफ-सफाई रखे व समय समय पर झाड़ियों का कटान करते रहे जिससे गुलदार को छुपने की जगह न मिल पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने की सड़क कनेक्टिविटी से संबंधित विभागों की समीक्षा बैठक, निर्मांण कार्यों में गुणवत्ता के साथ तेजी लाने के दिये निर्देश

-रोप वे कनेक्टिविटी नेटवर्क बढ़ाने के लिए लोक निर्माण विभाग में रोप वे डिविज़न का किया जायेगा गठन अधिकारियेों को दिये निर्देश कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते हुए सभी कार्य निर्धारित समयावधि के अन्दर पूर्ण किये जाये। लोक निर्माण विभाग द्वारा जल्द ही सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त […]