कार खाई में गिरी पिता और बेटी की दर्दनाक मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  मंगलवार सुबह रामनगर भतरोंजखान मोटरमार्ग पर चौड़ीघट्टी क्षेत्र में एक कार 250 से 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिता और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छह अन्य लोगों के घायल होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि कार हादसे में मृतक यूवति किरण रावत (29) पुत्री कमल रावत की 27 अप्रैल को शादी थी। जिसके लिए कमल सिंह रावत (55) का परिवार दिल्ली से अपने पैतृक गांव धमेड़ा आ रहा था। उसी कार में वो लड़का भी था जिससे शादी होनी थी।

इस दौरान सुबह करीब आठ बजे उनकी कार चौड़ीघट्टी के पास हरड़ा के तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। लड़का हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है।

इस दौरान हादसे में घायल हुए कुछ लोग किसी तरह पहाड़ी चढ़कर सड़क तक पहुंचे। उन्होंने हादसे की सूचना लोगों को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से किसी तरह फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक पिता और बेटी की मौत हो चुकी थी।

राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना मिल थी। उन्होंने हादसे की जानकारी अल्मोड़ा एसएसपी पंकज भट्ट को दी।

मौके पर पहुंची टीम ने घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायलों में चालक बागंबर सिंह पटवाल पुत्र निवासी कपसोली मासी, हेमा देवी पत्नी भूपेंद्र सिंह निवासी सिनौड़ा भिकियासैंण,  नियति बिष्ट पुत्री भूपेंद्र सिंह सिनौड़ा गांव, मंजू देवी पत्नी कमल सिंह रावत निवासी धमेड़ा बाजन भिकियासैंण, ललित सिंह पुत्र हरि सिंह निवासी कड़ाकोट बाजन,- श्याम रावत पुत्र कमल सिंह निवासी धमेड़ा बाजन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अस्पतालों में ओपीडी बंद, मरीजों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया अस्पताल के बाहर हंगामा   -पीपीपी मोड संचालकों से मांगा गया स्पष्टीकरण:सीएमएस रामनगर:  सरकारी अस्पताल में अचानक ओपीडी सेवाएं बंद किये जाने से मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मरीजों की परेशानियों के देखते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर […]