कार्य में लापरवाही बरतने वाला सिपाही निलंबित

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर:  एसएसपी दलीप सिंह कुंवर की ओर से कुंडा थाने में तैनात सिपाही के रात्रि ड्यूटी के दौरान नदारद मिलने पर कार्रवाई की गई। एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कार्य में लापरवाही को लेकर एक कांस्टेबल को निलंबित किया है। दरअसल कुछ समय से कुंडा थाने में तैनात सिपाही त्रिलोक पांडे की कई शिकायतें मिल रही थी।

21 जून की रात्रि में गश्त के दौरान सिपाही ड्यूटी से नदारद मिला था। पुलिस क्षेत्राधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी द्वारा सिपाही को ड्यूटी के दौरान लापरवाही व अनुशासनहीनता बरतने के मामले में निलंबित कर दिया गया है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि कार्य में लापरवाही के मामले में एक सिपाही को सस्पेंड किया गया है। अगर कोई भी पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान लापरवाही करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हादसे में बाल-बाल बचे महंत नरेंद्र गिरी और हरि गिरी

हरिद्वार:  एक सड़क हादसे में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी बाल-बाल बच गए। हादसा लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर हुआ. नरेंद्र गिरी के साथ अखाड़ा परिषद के महामंत्री महंत हरि गिरी भी कार में सवार थे, तभी ये हादसा हुआ। गनीमत रही कि दोनों हादसे में बाल-बाल […]