olx पर किताबें बेचने के चक्कर में एक छात्र ने गंवाए 80 हजार रुपये

Ghughuti Bulletin
हरिद्वार: पुरानी किताबों को ओएलएक्स पर बेचने के चक्कर में एक छात्र ठगी का शिकार हो गया। साइबर ठगों ने उसके खाते में 100 रुपये भेजकर तमाम जानकारी ले ली और करीब 80 हजार रुपये निकालकर पूरा खाता खाली कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार के बीएचईएल के टाइप-2 सेक्टर टू निवासी चन्द्रवीर सिंह ने शिकायत देकर बताया कि उनका बेटा कृष्णवीर सिंह एमबीए में पढ़ता है। उसने अपनी पुरानी किताबें बेचने के लिए ओएलएक्स पर जानकारी डाली थी। जिसके बाद अनिल कुमार नामक व्यक्ति ने आर्मी मैन बनकर कृष्णवीर के मोबाइल पर फोन किया। उसने किताबें खरीदने की बात तय कर खाते की जानकारी ले ली।

साथ ही, कृष्णवीर के फोन पे पर 100 रुपये डालकर यह कन्फर्म भी किया कि खाता सही है। इसके बाद खाते से चार किश्तों में करीब 80 हजार रुपये गायब कर दिए। कृष्णवीर ने ठगी के बारे में बताया तो उन्होंने आरोपित से बात की। कई बार बातचीत करने के बावजूद आरोपित ने पैसे वापस नहीं किए। रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर साइबर सेल ट्रांसफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सड़क हादसों में पांच की मौत, सात लोग घायल

बागेश्वर : उत्तराखंड में बागेश्वर से मुनस्यारी जा रहे पर्यटकों का वाहन भीषण हादसे का शिकार हो गया है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। राहत और बचाव की टीम मौके पर मौजूद है, जिनके द्वारा राहत एवं बचाव कार्य किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कपकोट के फरसाली […]