एक दिन पहले हुए एक्सीडेंट से परेशान युवक ने की आत्महत्या

Ghughuti Bulletin

देहरादून: हाथी पांव लंबीधार के जंगल में एक युवा ने पेड़ से लटक कर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। बताया गया कि वह एक दिन पहले हुए एक्सीडेंट से तनाव में था।

हादसे को लेकर युवक के पिता पीएस पटवाल ने बताया कि गत दिवस राहुल कार लेकर देहरादून जा रहा था, इस दौरान ब्रेक फेल होने पर उसकी कार ने एक बुलेरो, एक स्कूटी व एक बाइक को टक्कर मार दी थी।

वहीं, जिन वाहनों की क्षति हुई उन्हें समझौता होने के बाद बनवाने के लिए देहरादून ले गया। जिसके बाद वह रात को वह घर नहीं आया व लंबीधार चला गया जहां पर वह पर्यटकों को कैंपिंग करवाता था।

वहीं जब आज सुबह उसे फोन किया गया तो कुछ अजीब लगा। जिसके बाद वह लंबीधार की ओर चले गये। जहां उन्होंने अपने बेटे को फांसी पर लटका देखा।

वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों को सौंप दिया।

एसएसआई मनोहर सिंह रावत ने बताया कि सूचना पर वह मौके पर आये व घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए लंढौर सिविल अस्पताल भेजा व पोस्ट मार्टम करवाने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

डिजास्टर रिस्क मैनेजमेंट में मीडिया की भूमिका पर कार्यशाला का आयोजन

देहरादून:  सस्टेनेबल एनवायरमेंट एंड इकोलॉजिकल डेवलपमेंट (सीड्स) के सहयोग से डिजास्टर रिस्क मैनेजमेंट में मीडिया की भूमिका पर देहरादून के प्रेस क्लब में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य डिजास्टर मैनेजमेंट के विभिन्न चरणों में जानकारी और सूचना फैलाने के संदर्भ में इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट […]