एंकरिंग करने वाली युवति ने लगाया युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप

Ghughuti Bulletin

देहरादून: विभिन्न कार्यक्रमों में एंकरिंग करने वाली एक युवती ने पुलिस से तहरीर देते हुए अज्ञात व्यक्ति पर युवति के अश्लील विडियो वयरल कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। यूवति का कहना है कि पिछले डेढ़ साल से एक युवक उसे परेशान कर रहा है। युवती का आरोप है कि कहीं से युवती के अश्लील वीडियो और तस्वीरें युवक के हाथ लग गए और अब वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है। साइबर थाना पुलिस ने मामले में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत में युवती ने बताया कि वह विभिन्न कार्यक्रमों में एंकरिंरग करती है। करीब डेढ़ साल पूर्व उसे एक अज्ञात नंबर से वाट्सएप मैसेज आया। उसे लगा कि काम को लेकर कोई उसे मैसेज कर रहा है। ऐसे में उसने व्यस्तता के कारण मैसेज को नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद भी आरोपित उसे लगातार मैसेज करता रहा। उस समय आरोपित की बातें सामान्य थीं, लेकिन कुछ दिन बाद वह व्यस्त हो गई और उसने मैसेज का जवाब नहीं दिया।

एक दिन फोन कर आरोपित ने उसे कहा कि वह उससे कुछ जरूरी बात करना चाहता है। कहा कि उसके पास युवती की आपत्तिनजक तस्वीरें हैं, लेकिन युवती ने उसकी बात पर भरोसा नहीं किया। फिर युवती को याद आया कि यह तस्वीरें उसने पांच साल पहले एक दोस्त को भेजी थीं, जिसके साथ वह रिलेशनशिप में थीं। इसके बाद आरोपित युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित ने युवती को अकेले में मिलने को कहा, लेकिन युवती ने मना कर दिया।

आरोपित ने फिर इंटरनेट मीडिया के जरिये उससे संपर्क किया और इस बीच उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उससे पैसे की मांग करने लगा, जिसके बाद युवती ने उसे 11 हजार रुपये दिए। इसके बाद भी युवती ने उसके कहे अनुसार रकम उसके खाते में ट्रांसफर की। इसके बाद भी आरोपित इंटरनेट मीडिया पर युवती की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने की धमकी दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चुनाव नजदीक देख षड्यंत्र कर रही है भाजपा-गणेश गोदियाल

देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी के ऊपर लग रहे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने इसे भाजपा द्वारा रचाया गया षडयंत्र बताया है। गोदियाल ने कहा की आज जब चुनाव निकट हैं ऐसे में क्षेत्र की जनता में […]

You May Like