गमछे का फंदा बनाकर फांसी पर झूला युवक

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप, रुद्रपुर में युवक ने गमछे का फंदा बनाकर कमरे में खुदकुशी कर ली। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने उसका शव नीचे उतार मोरचरी भिजवा दिया। गुरुवार सुबह स्वजनों के आने पर पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के भेज दिया। पुलिस युवक के आत्महया के कारणों की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार भानू कुमार मौर्य उम्र 25 वर्ष पुत्र लक्ष्मी नारायण निवासी मौर्य नगर थाना रामपुर मथुरा जनपद सीतापुर उत्तर प्रदेश गौरी विहार ट्रांजिट कैंप में किराए का कमरा लेकर रहता था। वह अपने गांव के लड़कों के साथ सिडकुल औद्योगिक आस्थान की फैक्ट्री में काम करता था। लॉकडाउन के दौरान वह अपने घर चला गया था।

पांच दिन पहले ही वह घर में यह कह कर आया कि कंपनी से फोन आया है, जाना जरूरी है। वहीं बुधवार दोपहर उसने अपने कमरे में गमछे का फंदा लगाकर उस पर लटक गया। शाम को जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला मकान मालिक का शक हुआ। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरे दरवाजा तोड़ा तो देखा युवक का शव फंदे से लटक रहा है।

फंदे से शव नीचे उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने वारदात की सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद उसका भाई राम नयन मौर्य गुरुवार सुबह रुद्रपुर पहुंच गया। युवक के फांसी लगाने का कारण स्वजन भी नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 पुलिस ग्रेड पे कटौती के खिलाफ यूकेडी का उपवास दूसरे दिन भी जारी

देहरादून: पुलिस जवानों की ग्रेड पे कटौती के खिलाफ उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं का उपवास आज दूसरे दिन भी जारी रहा। सभी यूकेडी कार्यकर्ता काला मास्क पहने उपवास पर बैठे रहे। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि यदि 28 मई को होने वाली […]