आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली भाजपा में होंगे शामिल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली आज भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने सोमवार को अपने पद और आप की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

बाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली के साथ चलने में वह असहज महसूस कर रहे थे और इसी के चलते वह पद छोड़ रहे हैं। बाली ने अपना इस्तीफा आप के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया को भेज दिया है।

कुछ साल पहले तक दीपक बाली को एक रियल स्टेट कारोबारी के तौर पर जाना जाता था। साल 2020 में बाली आम आदमी पार्टी का हिस्सा बने। राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने स्वयं उन्हें आप की सदस्यता दिलाई थी। इसके बाद लगातार पार्टी में बाली का कद बढ़ता चला गया। कुछ माह के भीतर वह पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए।

कुछ माह बाद इलेक्शन कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष बने और पार्टी ने अपनी पहली सूची में उन्हें काशीपुर से विधायक प्रत्याशी बनाया। बाली चुनाव तो नहीं जीत सके लेकिन वह लगभग 16,000 वोट हासिल करने में सफल रहे। चुनाव के कुछ महीने बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष बनाया था।

इसके बाद सोमवार रात उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बाली ने कहा कि आगे की रणनीति वह आगामी दिनों में तय करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कोरोना के मामलों में आई गिरावट, 6 हजार से अधिक मामले आए सामने

देहरादून: देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 6 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। हालांकि एक्टिव केस 50 हजार के पार हो गए हैं। देश में कोरोना का डेली पाजिटिविटी दर 2.05 फीसद हो गई है। स्वास्थ्य […]