4 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  पुलिस ने 4 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की इस संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है।
राजपुर निवासी महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह अपनी 4 साल की बेटी के साथ घर से बाहर कहीं जा रही थी। महिला आगे चल रही थी जबकि बेटी पीछे चल रही थी।

उसी दौरान आरोपी पड़ोसी राधेश्याम ने बच्ची का हाथ पकड़कर कर उसे गलत नीयत से अपने कमरे की ओर खींच लिया और बच्ची के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। बच्ची द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने बच्ची के साथ मारपीट की. तभी आस-पड़ोस के लोगों ने यह देखकर शोर मचा दिया।

शोर होने पर परिजनों ने बच्ची को आरोपी की पकड़ से छुड़ा लिया। थाना राजपुर प्रभारी राकेश शाह ने बताया कि बच्ची के परिजनों द्वारा राधेश्याम के खिलाफ तहरीर देने के बाद आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फिर कोराना की गाइड का पालन कराने की तैयारी

देहरादून:  कोरोना ने देश में एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। हालांकि उत्तराखंड में हालात काफी हद तक काबू में हैं। लेकिन जिस तरह से लोग लापरवाही बरत रहे हैं, उसने सरकार और प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग की भी चिंता बढ़ा दी है। देहरादून में सड़कों पर भी […]