नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Ghughuti Bulletin

देहरादून: नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को थाना नेहरू कालोनी पुलिस ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम से गिरफ्तार किया है। किशोरी के बयान पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि बीते 10 सितंबर को एक महिला ने नेहरू कालोनी थाने में तहरीर दी थी कि उनकी 15 साल की बेटी कहीं लापता हो गई है। पुलिस ने नाबालिग की काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं लगा। बीते रविवार को किशोरी किसी तरह से आरोपित के चंगुल से छूटकर अपने घर आ गई। किशोरी ने पूरे घटनाक्रम के बारे में अपने स्वजन को जानकारी दी।

थाना नेहरू कालोनी के निरीक्षक सतबीर बिष्ट ने बताया कि नाबालिग की दोस्ती आरोपित मोहम्मद साहिल खान निवासी शिवपुर उर्फ लालपुर पोस्ट उतरौत थाना साहबगंज चंदौली उत्तर प्रदेश वर्तमान निवासी झुंडपुरा विलेज सेक्टर 11 नोएडा से इंटरनेट मीडिया के माध्यम से हुई थी। पुलिस के अनुसार, आरोपित ने किशोरी को झांसे में लिया और अपहरण करके उसे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अपने किराये के कमरे में ले गया। यहां वह नौकरी करता था। आरोपित ने किशोरी के साथ दुष्कर्म भी किया।

किशोरी के बयान के आधार पर सोमवार को एक टीम गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम भेजी गई, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया ‘सुरई इकोटूरिज्म जोन’ में जंगल सफारी का शुभारंभ

-खटीमा में ‘सुरई इकोटूरिज्म जोन’ में जंगल सफारी का शुभारंभ किया मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में ‘सुरई इकोटूरिज्म जोन’ में जंगल सफारी का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने जंगल सफारी भी की। सुरई इकोटूरिज्म जोन’ प्रदेश का पहला ऐसा इकोटूरिज्म जोन है ,जहां पर्यटक जंगल सफारी का लुत्फ उठा सकेंगे।  […]