अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिल खोलकर की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ

Ghughuti Bulletin

देहरादून: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया हैं। इस फिल्म की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के कई दिग्‍गज नेताओं ने तारीफ की है। वहीं, अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इस फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की है।

तापसी पन्नू ने बताया कि वह आखिर में फिल्म के कलेक्शन नंबर देख रही हैं, जो शानदार है। फिल्म की सफलता के पीछे क्या कारण है। इतनी छोटी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे कमाल कर रही है ये बात महत्वपूर्ण नही है। अगर ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी छोटी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है तो आप इसे खराब फिल्म नहीं कह सकते हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं जिसके जवाब पर अभिनेत्री ने कहा है कि आप लोगों के इरादे पर सवाल कर सकते हैं। यह सब्जेक्टिव है। आपको अपनी राय रखने का अधिकार है। ये अधिकार सबके पास है फिर चाहे आप सहमत हो या फिर असहमत। लेकिन दिन के आखिर में सिर्फ नंबर ही बोलते हैं। एक फिल्म भावनात्मक रूप से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ सकती है। विवेक की फिल्म ने यह साबित कर दिया है कि फिल्म कितनी बड़ी है, इससे अब निर्माताओं को डरने की जरूरत नहीं है। फिल्म अच्छी होगी तो लोग इसे जरूर देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राज्य में महिला स्पीकर, मातृशक्ति का सम्मान: सीएम धामी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ऋतु खंडूड़ी भूषण को उत्तराखंड की विधानसभा अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने ऋतु खंडूड़ी भूषण उत्तराखंड के पहली महिला स्पीकर चुने जाने को राज्य के लिए ऐतिहासिक बताया । उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में मातृशक्ति का बहुत बड़ा […]