छात्रसंघ चुनाव की मांग पर अड़े छात्र संगठन, छुट्टी के दिन भी डीएवी कॉलेज में धरना

Ghughuti Bulletin

देहरादून: डीएवी के तमाम छात्र संगठन हर हाल में चुनाव छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर अड़ गए हैं। सोमवार को भी बड़ी संख्या में छात्र नेता छुट्टी के बावजूद कालेज आए और धरना दिया। उन्होंने साफ कहा है कि अगर सरकार चुनाव नहीं कराती तो विस चुनाव का युवा विरोध करेंगे।

सभी संगठनों से जुड़े छात्र छुट्टी के बाद भी सुबह करीब ग्यारह बजे कालेज पहुंच गए थे। इसके बाद उन्होनें कालेज मुख्य गेट पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया। छात्रों ने सरकार पर खुलकर छात्र रानजीति खत्म करने का आरोप लगाया। छात्र नेताओं ने कहा कि छात्रसंघ छात्रों की समस्याओं को मंच देने का काम करता है।

महाविद्यालय के प्रभारी तंत्र को विकसित करने का भी कार्य करती है। लेकिन कालेज में अब तक चुनाव को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। जबकि एक माह कालेज पूरी तरह खुले हुए हो गया है। छात्र सुचारू रूप से कालेज भी आने लगे हैं। ऐसे में चुनाव में अब कोई दिक्कत नहीं है।

कोरोना काल में सारे राजनैतिक दलों की सभाएं भी होने लगी है। लेकिन छात्रों के लिए कोरोना का बहाना बनाया जा रहा। इस दौरान हनी सिसोदिया, उदित थपलियाल, आकिब अहमद,अंकित बिष्ट, सुमित कुमार, अभिषेक ममगाईं, शोएब अहमद,मनोज कुमार ओर चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुष्कर्म की शिकार 13 साल की किशोरी ने मृत बच्चे को दिया जन्म

देहरादून: राजधानी देहरादून में प्रेमनगर के बिधौली से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। बिधौली के एक शादीशुदा युवक ने कई महीनों तक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे का खुलासा तब हुआ जब उसके गर्भवती होने की […]