दिल्ली से तीन दिनों के दौरे के बाद, दून लौटे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  तीन दिवसीय दिल्ली दौरे के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दून लौट गए हैं। पिछले तीन दिनों के दिल्ली प्रवास के दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात के चलते प्रदेश में कई प्रकार की विकास योजनाओं को लेकर बात की । दिल्ली से सीधे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उनका काफिला देहरादून के लिए रवाना हुआ।

सीएम धामी ने अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर राज्य में विकास के लिए अहम मुद्दों पर चर्चा की। सोमवार को भी दून के लिए रवाना होने से पूर्व सीएम धामी ने केंद्रीय श्रम और पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री से उत्तराखंड से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री से पर्यावरण मंत्रालय में राज्य के लंबित मामलों के संबंध में जानकारी देते हुए इनके जल्द निस्तारण का अनुरोध किया। वहीं पर्यावरण मंत्री ने मुख्यमंत्री को राज्य के विकास में हर सम्भव सहयोग का भरोसा दिया।

इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक से भी मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अस्पताल में भर्ती कर्णवाल से मिलने पहुंचे सीएम धामी

देहरादून:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों दिल्ली में हैं। सीएम धामी दिल्ली मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से भी जानकारी ली। दरअसल, विधायक कर्णवाल का दिल्ली मैक्स हॉस्पिटल में एपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है, […]