मुख्यमंत्री धामी से मिलने के बाद विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने की आंदोलन समाप्त करने की घोषणा

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मंगलवार को सचिवालय में उत्तराखण्ड विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों ने भेंट की उन्होंने अपनी विभिन्न समस्याओं से सम्बन्धित विषयों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों के सम्बन्ध में सकारात्मक निर्णय लिये जाने की बात कही। कहा कि किसी भी समस्या का समाधान हड़ताल से नहीं बल्कि वार्ता से ही सम्भव है।

मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद मोर्चा के पदाधिकारियों ने अपना आन्दोलन समाप्त करने की घोषणा की है। इस आन्दोलन के फलस्वरूप कर्मचारियों पर उत्पीड़न की कार्यवाही नहीं किये जाने का भी निर्णय लिया गया है।

इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत, मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. सन्धु, अपर मुख्यसचिव आनन्द बर्द्धन, सचिव ऊर्जा श्रीमती सौजन्या, प्रबन्ध निदेशक दीपक रावत के साथ ही ऑल इंडिया फेडरेशन के अध्यक्ष शैलेन्द्र दूबे, मोर्चा के संयोजक इंसारूल हक के साथ ही अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने की परिवहन एवं आबकारी विभाग की समीक्षा

-परिवहन निगम को लाभ की स्थिति में लाये जाने के किये जाय प्रयास।-प्रदेश में सी.एन.जी. पर टैक्स की दर को कम करने पर किया जायेगा विचार।– राज्य के प्रवेश स्थलों पर लगाये जाय सीसीटीवी कैमरे।-टैक्स जमा करने की ऑन लाइन की जाय व्यवस्था।-सड़क दुघटनाओं पर नियन्त्रण के लिये सभी सम्बन्धित […]