माँ की मौत के बाद अपनी नाबालिक बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

Ghughuti Bulletin

देहरादून: पिता द्वारा अपनी नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का प्रयास करने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने लड़की की तहरीर के आधार पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कर बताया कि कुछ माह पहले उसकी मां की मौत हो चुकी है। जिसके बाद से ही उसके पिता उस पर गंदी निगाह रखने लगे। और उसके पिता आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। बीती 4 अप्रैल को उसके पिता शराब के नशे में घर आए, और घर का दरवाजा खटखटाने लगे। लेकिन पीड़िता ने दरवाजा नहीं खोला।
जिसके बाद दरवाजा न खुलने पर उसके पिता ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर आ गए। और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगे। लेकिन वह किसी तरह छूट कर बाहर आई। उसने पड़ोस की एक महिला के घर शरण ली और सुबह पुलिस को पिता के खिलाफ तहरीर सौंपी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रखर महाराज पर लगाये गए आरोपो को कारोबारी की बेटी ने किया ख़ारिज

देहरादून: हरिद्वार के संत प्रखर महाराज पर कानपुर के एक कारोबारी ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन अब उस लड़की ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बुधवार को प्रेस वार्ता कर कारोबारी की बेटी ने कहा कि वह संत प्रखर महाराज […]