कृषि मंत्री ने किया कोविड सेंटर का निरीक्षण

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: मुनिकी रेती में बने कोविड सेंटर का कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं को दुरुस्त पाया, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की खूब प्रशंसा की।

मंत्री सुबोध उनियाल ने कोविड सेंटर निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि यहां के डॉक्टर्स पिछले डेढ़ महीने से लगातार संक्रमित मरीजों की सेवा कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की पीठ थपथपाई। साथ ही सेंटर में संक्रमित मरीजों को समय पर भेजने वाले जनप्रतिनिधियों की भी तारीफ की।

कृषि मंत्री ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर में हजारों मरीजों की जान चली जाएगी, ऐसा सोचा भी नहीं था, लेकिन अपनी जान की परवाह किए बगैर डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने जिस प्रकार संक्रमित मरीजों की सेवा की है, वह बेहद ही प्रशंसनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पूर्व विधायक  ने कर्मचारियों के समर्थन में किया मौन उपवास

चम्पावत: पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के संविदा कर्मियों के समर्थन में एक घंटे तक मौन उपवास किया। इससे पूर्व उन्होंने सरकार पर कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी का आरोप लगाया। संविदा कर्मी अपनी नौ सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं। मंगलवार से वे कार्य […]