तीन राज्यों में कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामले मिलने के बाद उत्तराखण्ड में अलर्ट

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  तीन राज्यों में कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामले मिलने के बाद जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर महाराष्ट्र, तमिलनाडु और मध्यप्रदेश से आने वाले यात्रियों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

गौर हो कि डेल्टा प्लस वैरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर इन तीनों राज्यों से आने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है।

डोईवाला के सीएमएस कुंवर सिंह भंडारी ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की एक टीम को जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर लगाया गया है। जो नए वैरिएंट वाले राज्यों से आने वाले यात्रियों पर पैनी नजर बनाए हुए है।

उन्होंने कहा कि तीन राज्य जिसमें महाराष्ट्र, तमिलनाडु और मध्यप्रदेश से आने वाले यात्रियों की जांच मुख्य रूप से की जा रही है। मौके पर ही यात्रियों की एंटीजन जांच की जा रही है। बता दें कि, कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामले सामने आने के बाद सतर्कता बरती जा रही है। जिसको लेकर प्रशासन ने उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी किया है।

स्वास्थ्य विभाग भी एयरपोर्ट और बॉर्डर पर पैनी नजर बनाए हुए है। कोरोना का कहर अभी भी जारी है। लोग जहां कोरोना की दूसरी लहर के कहर से अभी उबरे भी नहीं है कि अब कोरोना का नया डेल्टा प्लस वैरिएंट ने दस्तक दे दी है। यह नया डेल्टा प्लस वायरस तेजी से फैल रहा है।

महाराष्ट्र, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश में नए डेल्टा प्लस के कई केस सामने आ चुके हैं। जिसके बाद से लोगों में डर का माहौल बन गया है। उत्तराखंड में भी कोरोना के इस नए डेल्टा प्लस वैरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया निर्माणाधीन सूखाताल झील का निरीक्षण

नैनीताल: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रविवार को सूखाताल क्षेत्र का निरीक्षण कर निर्मित की जा रही कृतिम झील के निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने विभागीय अधिकारियों को गुणवत्तापरक कार्य करते हुए जल्द इसे पूरा करने के निर्देश दिए। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत […]