मुख्यमंत्री ने रवाना की अत्याधुनिक सुविधायुक्त एम्बुलेंस

Ghughuti Bulletin

-संवेदना फाउण्डेशन द्वारा चार धाम देवस्थानम बोर्ड को उपलब्ध करायी गई एम्बुलेंस
-रूद्रप्रयाग और सोनप्रयाग के मध्य होगा एम्बुलेंस का संचालन

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को सीएम कैम्प कार्यालय में संवेदना फाउण्डेशन द्वारा ब्रह्मोस एयरोस्पेस प्राइवेट लिमिटेड एवं क्रि फाउण्डेशन दिल्ली के सहयोग से आधुनिक सुविधा युक्त एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर जनपद रूद्रप्रयाग के लिये रवाना किया।

इस दौरान सीएम ने कहा कि यह एम्बुलेंस चारधाम यात्रा के दौरान लोगों को त्वरित स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में मददगार होगी। उन्होंने इस प्रकार के जन सेवा के कार्यों में सहयोग की सराहना की।

इस सम्बंध में आयुक्त गढ़वाल एवं चारधाम देवस्थानम बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविनाथ रमन ने बताया कि यह एम्बुलेंस संवेदना फाउण्डेशन तथा ब्रह्मोस एयरोस्पेस प्राईवेट लिमिटेड द्वारा उपलब्ध करायी गई है। यह एम्बुलेंस सोनप्रयाग से रूद्रप्रयाग के मध्य संचालित होगी।

इस अवसर पर संवेदना फाउंडेशन ट्रस्टी विनोद भट्ट, ब्रह्मोस फाउंडेशन ट्रस्टी वी. के. पांडेय, पूर्व दर्जाधारी राजेंद्र अंथ्वाल, अभिनव भट्ट, देवस्थानम बोर्ड से अनिल ध्यानी, प्रमोद नौटियाल, डा. हरीश गौड़, बल्लभ सेमवाल, कुलदीप नेगी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व दर्जाधारी मनीष वर्मा व पत्नी नीतू वर्मा ने किया कोर्ट में किया सरेंडर, भाई संजीव वर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

-सुभारती ट्रस्ट से धोखाधड़ी के मामले में हुई गिरफ्तारी देहरादून:  सुभारती ट्रस्ट से धोखाधड़ी के मामले में आरोपी मनीष वर्मा के भाई संजीव वर्मा को पुलिस ने देहरादून कचहरी परिसर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मनीष वर्मा और उनकी पत्नी ने एसीजेएम तृतीय की कोर्ट में सरेंडर कर दिया […]