किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर की गयी पोस्ट से हुआ हंगामा

Ghughuti Bulletin

काशीपुर:  किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर की गयी एक पोस्ट ने काशीपुर में हंगामा करवा दिया। निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर की पोस्ट पर भड़के किसान अस्पताल पहुंच गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल का गेट बंद कर किसी तरह प्रदर्शनकारियों को बाहर रोके रखा। इसी बीच विधायक हरभजन सिंह चीमा भी मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी तीखे विरोध का सामना करना पड़ा।

पुलिस ने विधायक को किसी तरह वहां से निकाला। बाद में डॉक्टर के पोस्ट डिलीट करने और माफी मांगने पर किसान शांत हुये।

जानकारी के अनुसार शहर के एक नेत्र अस्पताल के डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट कर दी।

जानकारी मिलने पर किसान भड़क गये। सोमवार सुबह गुस्साये किसान नारेबाजी करते हुये अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर आईटीआई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

आक्रोशित किसानों ने अस्पताल के अंदर घुसने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने अस्पताल का गेट बंद कर ताला लगाकर उन्हें रोक दिया। इसी बीच सूचना मिलने पर विधायक हरभजन सिंह चीमा भी मौके पर पहुंच गये। उन्हें देख प्रदर्शनकारी और नाराज हो गये। उन्होंने विधायक को घेर लिया और इस्तीफे की मांग करते हुये नारेबाजी करने लगे।

किसानों के तेवर देख पुलिस ने विधायक को अपने घेरे में ले लिया और सुरक्षित उनके वाहन तक पहुंचाया। बाद में डॉक्टर खुद पुलिसकर्मिर्यों के साथ अस्पताल के गेट पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत की।

उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली अपनी पोस्ट डिलीट करने के साथ ही किसानों से माफी भी मांग ली। इसके बाद किसान शांत हुये। प्रदर्शन करने वालों में गगन कांबोज, प्रभपाल सिंह, हरजीत सिंह, गुरताज सिंह, संदीप सिंह, हीरा सिंह, राजू छीना, प्रताप विर्क आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक बेहतर दुनिया का निर्माण करें जहां पर कोई भी हाशिए पर न होः स्वामी चिदानन्द सरस्वती

ऋषिकेश:  विश्व ब्रेल दिवस के अवसर पर परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानन्द सरस्वती जी ने कहा कि हम सभी को मिलकर एक बेहतर दुनिया का निर्माण करना है जहां पर कोई भी हाशिए पर न हो, सभी को समान अधिकार प्राप्त हो तथा सभी को, चाहे कोई दिव्यांग हो […]