झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर पत्थरबाजी, 27 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Devendra Budakoti

देहरादून: दिल्ली में प्रेम बाड़ी बस अड्डे के पास बुधवार रात दो पक्षों में झगड़ा होने के कारण सड़क जाम कर दी। जाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने पत्थरबाजी कर दी, जिसमें आठ पुलिसकर्मियों समेत नौ लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने 27 आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि बुधवार को लगभग 10.30 बजे प्रेम बाड़ी बस अड्डे के पास दो-तीन नशेड़ियों से दो आदमी बहस करने लगे। इसके बाद कुछ स्थानीय लोग सड़क पर आकर मार्ग अवरुद्ध करने लगे।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क को खाली कराने की कोशिश की तो कुछ लोगो ने पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी कर दी। आरोपियों ने पुलिस की बाइक मे भी आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने लाठी चार्ज कर स्थिति को नियंत्रण में किया। घटना में आठ पुलिसकर्मी समेत नौ लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 27 आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों से पूछताछ कर उनके खिलाफ आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

रणवीर सिंह के सपोर्ट में आए बॉलीवुड स्टार

देहरादून: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं रणवीर सह अपने एक मैगजीन फोटोशूट के लिए न्यूड पोज दिए हैं| जिस कारण उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर हो रही तमाम आलोचनाओं के बाद भी इंडस्ट्री से उनके दोस्त और को-स्टार्स रणवीर का समर्थन करते दिखाई दे […]