अरविंद पाण्डे ने लिया स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा

खटीमा: राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे टनकपुर पहुंचे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। उन्होंने कहा कि देश इस समय कोरोना महामारी से लड़ रहा है। सभी लोग मिलकर इस महामारी को हरा पाएंगे। साथ ही उन्होंने टनकपुर संयुक्त चिकित्सालय में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया।

चम्पावत जनपद के सीमांत क्षेत्र टनकपुर का दौरा करने पहुंचे शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस ग्राउंड में पार्टी कार्यकर्ताओं से मीटिंग की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कोरोना काल में आम जनता से धैर्य बनाए रखने और सरकारी गाइडलाइन का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करने के दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में समस्याओं से जूझ रहे लोगों के साथ एकजुट होकर कोरोना से लड़ना है। मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से घबराना नहीं है। इस को हराने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ओर मास्क व सैनिटाइजर का जिम्मेदारी के साथ उपयोग करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिले में अबतक ब्लैक फंगस से कोई संक्रमित नहीःडॅा प्रिया बंसल

रुद्रपुर:  कोरोना संक्रमण के बीच ब्लैक फंगस यानि म्यू कोरमाईकोसिस के ऊधमसिंहनगर जिले में संक्रमण की की खबरों के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। शनिवार को सितारगंज और रुद्रपुर में आवास विकास निवासी एक व्यक्ति के अंदर इसके संक्रमण के लक्षण होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप […]