मासूम बच्ची से छेड़खानी करने के आरोपी एएसआई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पॉक्सो सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी: मासूम बच्ची से छेड़खानी करने के आरोपी एएसआई मदन सिंह परिहार को पुलिस ने सोमवार को बेस अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अरोपी एएसआई को अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के टीपीनगर चौकी में तैनात एएसआई मदन सिंह परिहार जो कि सरस्वती बिहार इंक्लेव बिठौरिया नंबर एक में रहता है। आरोप है कि रविवार की सुबह सात बजे उसने जनरल स्टोर की दुकान में 10 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की थी। मदन सिंह की इस हरकत से गुस्साए लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटाई की।

पिटाई से घायल होने पर आरोपी एएसआई को इलाज के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से मुखानी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

घटना के बाद थानाध्यक्ष की रिपोर्ट पर एसएसपी ने उसे रविवार को ही निलंबित कर दिया था। मुकद्दमे की विवेचना उपनिरीक्षक कुमकुम धानिक कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने स्वास्थ्य संवाद 2021 का बतौर मुख्य अतिथि किया शुभारंभ, खुशियों की सवारी का भी किया फ्लैग ऑफ

-दिसम्बर तक राज्य में शत प्रतिशत कोविड वैक्सीनैशन-सम्भावित तीसरी लहर को लेकर पुख्ता तैयारियां  देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बतौर मुख्य अतिथि स्वास्थ्य संवाद 2021 कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रसव उपरान्त जच्चा बच्चा को अस्पताल से घर तक निःशुल्क छोड़ने के लिए खुशियों की […]