हरिद्वार कुंभ मेंलाः फर्जी रैपिड एन्टीजन टेस्टिंग प्रकरण में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का सख्त एक्शन दोए अधिकारियों को किया निलम्बित

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर हरिद्वार महाकुम्भए 2021 में कोविड.19 की फर्जी रैपिड एन्टीजन टेस्टिंग प्रकरण में दो अधिकारियों को निलम्बित किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार व लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में दोषी पाए जाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जिलाधिकारी हरिद्वार द्वारा मुख्य विकास अधिकारी, हरिद्वार की अध्यक्षता में गठित जांच समिति की 16 अगस्त को दी गई रिपोर्ट के अनुसार सम्बन्धित फर्मों के साथ गठजोड़ व राज्य को वित्तीय हानि पहुंचाने तथा अनुशासनहीनता करने के साथ बरती गयी लापरवाही के सम्बन्ध में अनुशासनिक कार्यवाही करने की बात कही गई है। डा० अर्जुन सिंह सेंगर, तत्कालीन मेला अधिकारी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कुम्भ मेला हरिद्वार व डा. एन.के. त्यागी, तत्कालीन प्रभारी अधिकारी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कुम्भ मेला हरिद्वार, को निलंबित किया गया है।

साथ ही इस मामले में सम्बन्धित फर्मों के विरुद्ध यथाप्रक्रिया विधिक कार्यवाही किये जाने को लेकर जनपद हरिद्वार के अन्तर्गत गठित एस.आई.टी. के माध्यम से कार्यवाही करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार को निर्देशित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने किया रविन्द्र कुमार सैनी के अंग्रेजी काव्य संग्रह “My Unrestrained Emootions” का विमोचन

-काव्य संग्रह को सीएम ने बताया जीवन को आध्यात्म एवं दार्शनिकता से जोड़ने की पहल देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को सायं मुख्यमंत्री आवास स्थित कार्यालय में रविन्द्र कुमार सैनी के अंग्रेजी काव्य संग्रह ” My Unrestrained Emootions” का विमोचन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि […]