बबिता सैनी के पति की चेतावनी

Ghughuti Bulletin


रूड़की: एक सितम्बर को मंगलौर कोतवाली में ठगी के आरोपी को भाजपा नेताओं द्वारा छुड़ाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। जहाँ एक और झबरेड़ा विधायक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मंगलौर कोतवाल के स्थान्तरण को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुँचे।


वही ठगी मामले में पीड़ित पक्ष ने आज एक प्रेस वार्ता कर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ ठगों का साथ देने का आरोप लगाया हैं। पीड़ित पक्ष ने बताया कि अब से 2 वर्ष पहले रियालाइन्स कंपनी का डिस्टिब्यूशन दिलाने के नाम पर 5 लोगो ने उनके साथ ठगी की थी जिसकी तहरीर उनकी पत्नी के द्वारा मंगलौर कोतवाली में दी गई थी।

जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था जिसके बाद भाजपा के नेताओ ने मंगलौर कोतवाली का घेराव किया था और यह हाई टेक मामला देर रात तक चला था।

जिसके बाद पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई थी वही आज पीड़ित पक्ष ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि भाजपा नेता पुलिस पर दबाव बना कर ठगी के मामले की जाँच को प्रभावित किये जाने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि अगर मंगलौर कोतवाल का स्थानांतरण किया जाता है तो वह आत्मदाह करेंगे क्योंकि उनके इस मामले में उन्हें आर्थिक नुकसान हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुदरत ने दिखाया रौद्र रूप

गांव में जमीन फटी, घरों में पड़ी दरारें पिथौरागढ़: उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश मुसीबत बन चुकी है। पिछले कुछ समय से पिथौरागढ़ जिले में कुदरत कहर बरपा रहा है। अब इस बीच जिले से बड़ी खबर मिली है। भारी बारिश के कारण मुनस्यारी के सैणराथी गांव के ऊपरी […]