बदरीनाथ हाईवे रविवार को भी बंद

Ghughuti Bulletin

देहरादून: बदरीनाथ हाईवे रविवार को भी बंद है। यहां हाईवे खोलने का काम जारी है।  यहां भी हाईवे खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं। रडांग बैंड में करीब 50 मीटर हिस्सा ध्वस्त होने से हाईवे को सुचारु होने में समय लग सकता है।

हालांकि सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) यहां हाईवे सुचारु करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था में जुटा हुआ है। बीआरओ के अधिकारियों का कहना है कि लगभग तीन दिनों में हाईवे को सुचारु कर दिया जाएगा।

20 मई को अतिवृष्टि से रड़ांग बैंड में सड़क का 50 मीटर हिस्सा ध्वस्त हो गया था। यहां अलकनंदा से भी भू कटाव हो रहा है, जिससे जल्द हाईवे दुरुस्त करने में समय लग सकता है। भारी बारिश होने पर पहाड़ियों से भूस्खलन होने के चलते हाईवे को भारी क्षति पहुंची है।

बीआरओ के कमांडर मनीष कपिल का कहना है कि रडांग बैंड पर हाईवे को सुचारु करने में कम से कम तीन दिन लग सकते हैं। मौके पर पर्याप्त मात्रा में मशीनें और मैन पावर की तैनाती की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बागेश्वर पहुंचे सीएम , कोविड केयर सेंटर का किया निरीक्षण

बागेश्वर: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बागेश्वर दौरे पर पहुंच चुके हैं। सीएम का वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। जिसके बाद सीएम ने कोविड केयर सेंटर के निरीक्षण के बाद जिला अस्पताल और ट्रामा सेंटर मे बने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। वहीं मुख्यमंत्री ने कोविड सेंटर में भर्ती […]