बदरीनाथ पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, लिया भगवान बदरी विशाल का आशीर्वाद

Ghughuti Bulletin

गोपेश्‍वर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे। इस दौरान वह धाम में प्रस्तावित कार्यों के लिए स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। पांच नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह बाबा केदारनाथ के दर्शन करेंगे। केंद्र सरकार ने केदारनाथ की तर्ज पर बदरीनाथ धाम को भी संवारने का निर्णय लिया है।

लिए बजट भी स्वीकृत किया गया है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान बदरीनाथ धाम के सुंदरीकरण कार्यों को लेकर चर्चा कर सकते हैं। इसी के तहत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज बदरीनाथ पहुंचे। इस दौरान मुख्य सचिव एसएस संधु भी उनके साथ हैं। मुख्‍यमंत्री 11 बजे तक देहरादून लौट आएंगे।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत बदरीनाथ धाम के लिए मास्टर प्लान के तहत कार्य चल रहा है। इसके लिए 250 करोड़ रुपये की धनराशि भी प्राप्त हो गई है। मुख्यमंत्री ने बदरीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत संचालित कार्यों का निरीक्षण करते हुए प्रस्तावित कार्यों में तेजी लाने के भी निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार से शिमला जा रही HRTC बस पलटी

देहरादून: आज सुबह हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस हरिपुर-मीनस मार्ग पर कोटा-क्वानू के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में बस सवार कुछ लोगों को हल्की चोटें आई है। घटना की सूचना से राजस्व पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई। सुबह हरिद्वार से शिमला […]