भाभी ने लगाया देवर पर दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

Ghughuti Bulletin

हरिद्वारः ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला ने अपने ही देवर पर दुष्कर्म करने के बाद ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने कोर्ट को दिये प्रार्थना पत्र में कहा है कि आरोपी ने उससे ब्लैकमेलिंग के जरिये उससे एक लाख रुपये की भी मंग की है। कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करने के आदेश दे दिये हैं।

महिला ने कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसका पति कई साल से सऊदी अरब में काम करता है। यहां वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है। बताया कि कुछ दिन पहले हाल चाल पूछने के बहाने एक्कड़ खुर्द पथरी निवासी उसका देवर साहिल उसके घर पहुंचा और गर्दन पर चाकू रख जोर जबर्दस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं इस दौरान उसने अपने मोबाइल से अश्लील फोटो खींचने के साथ उसका वीडियो भी बना लिया। जिसके जरिये वह उसे ब्लैकमेल कर एक लाख रुपये की मांग करने लगा।

महिला के प्रर्थना पत्र पर कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित साहिल निवासी एक्कड़ खुर्द पथरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डाटकाली सुरंग के पास अचानक भूस्‍खलन होने से मलवे में दबे दो बाइक सवार

देहरादून: तेज बारिश के चलते देहरादून दिल्ली हाईवे पर डाट काली सुरंग के पास अचानक भूस्‍खलन होने से सहारनपुर की तरफ से आ रहे दो बाइक सवार युवक मलवे के नीचे दब गए। सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन चलाकर दोनों युवकों को मलवे […]