डोईवाला पहुंचे भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  डोईवाला विधानसभा में किसान महापंचायत का आयोजन हो रहा है। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत और किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ महापंचायत के लिए डोईवाला पहुंचे रविवार को संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा किसान महापंचायत का आयोजन किया गया।

महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ओर किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ किसान महापंचायत में शिरकत की।

डोईवाला महापंचायत में भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने की शिरकतये भी संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े हरेन्द्र बालियान ने बताया कि केंद्र सरकार की हठधर्मिता के चलते पूरे देश में किसानों द्वारा किसान महापंचायत आयोजित की।

डोईवाला में भी सैकड़ों किसान केंद्र द्वारा किसानों के ऊपर थोपे गए तीन कानून के खिलाफ किसान महापंचायत आयोजित की। किसान महापंचायत में सैकड़ों की संख्या में किसान मौजूद रहे।. किसानों का कहना है कि जब तक तीन काले कानून वापस नहीं लिए जाते किसानों का आंदोलन खत्म नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अतुल्य गंगा अभियान से जुड़ेंगे सेवानिवृत्त सैनिक

उत्तरकाशी:  बीते दिसंबर माह में प्रयागराज संगम के उत्तरी किनारे से शुरू अतुल्य गंगा अभियान के तहत मुंडमाला परिक्रमा 25 अप्रैल को उत्तराखंड में प्रवेश करेगी। जिसमें प्रतिभाग करने के लिए नेहरू पर्वतारोहण संस्थान के प्रधानाचार्य कर्नल अमित बिष्ट ने उत्तरकाशी के पूर्व सैनिकों का आह्वान किया है। उन्होंने पूर्व […]