आज साईनगर शिरडी पहुंचेगी भारत गौरव ट्रेन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: भारत गौरव ट्रेन कोयंबटूर उत्तर से साईनगर शिर्डी के लिए 14 जून 2022 को शुरू की गई थी। 14 जून को चली ट्रैन 16 जून 2022 को साईनगर शिरडी पहुंचेगी। रेल मंत्रालय ने बताया कि इस ट्रेन में लगभग 1100 यात्री मंगलवार को कोयंबटूर से शिरडी के लिए पहली राउंड ट्रिप सेवा में सवार हुए हैं।

आपको बता दें कि शिरडी पहुंचने के बाद ट्रेन एक दिन का ब्रेक लेगी। इसके बाद शुक्रवार को साईं नगर से अपनी यात्रा दोबारा शुरू करेगी। वह शनिवार को दोपहर 12 बजे कोयंबटूर नॉर्थ पहुंचेगी। शिरडी पहुंचने से पहले ट्रेन तिरुपुर, इरोड, सेलम, जोलारपेट, धर्मावरा, मंत्रालयम रोड और वाडी में रुकेगी।

जानकारी के मुताबिक इस ट्रेन की टिकट की दरें भारतीय रेलवे द्वारा ली जाने वाली नियमित ट्रेन के बराबर है। इसमें यात्रा करने वाली यात्रियों को साईं बाबा मंदिर में दर्शन के लिए वीआईपी सुविधा मिलेगी। ट्रेन का रखरखाव हाउसकीपिंग सर्विस प्रोवाइडरों द्वारा किया जाएगा। ट्रेन में शाकाहारी भोजन दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी व प्रियंका गाँधी का केंद्र सरकार पर वार

देहरादून: केंद्र सरकार की ओर से थलसेना, नौसेना और वायुसेना में सैनिकों की भर्ती को लेकर बनाई गयी ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध देश के कई राज्यों में शुरू हो गया है। इस बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर हमला […]