जन आशीर्वाद यात्रा के साथ भट्ट ने मिशन 2022 का किया आगाज कई स्थानों पर हुआ भव्य स्वागत

Ghughuti Bulletin

रुड़की:  बीजेपी 22 राज्यों में जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज कर रही है। इसमें शामिल होने के लिए केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट उत्तराखंड पहुंचे हैं। अजय भट्ट के नारसन बॉर्डर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट उत्तराखंड पहुंचे हैं। जन आशीर्वाद यात्रा डाट काली मंदिर से शुरू होकर देहरादून के विभिन्न मार्गों से चलेगी। यात्रा शाम को बीजेपी प्रदेश कार्यालय देहरादून पहुंचेगी। इस यात्रा के मद्देनजर देहरादून पुलिस ने भी अपना ट्रैफिक प्लान तैयार किया है ताकि आम लोगों को आवाजाही में कोई दिक्कत न हो।

बताया जा रहा है कि जन आशीर्वाद यात्रा 22 राज्यों और 212 लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित की जाएगी। इस क्रम में आज यानी 16 अगस्त से उत्तराखंड में भी इस जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज हो गया है। उत्तराखंड में जन आशीर्वाद यात्रा करीब 375 किमी चलेगी। जिसके लिए प्रदेश बीजेपी संगठन ने करीब उत्तराखंड में 48 जगहों पर अपने कार्यक्रम रखे हैं।

वहीं, केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट इस यात्रा के लिए उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। इस यात्रा के मद्देनजर पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था और यातायात सुचारू बनाए रखने के पुख्ता इंतजाम किये हैं। बीजेपी ने उत्तराखंड में इस जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए प्रदेश मंत्री पुष्कर सिंह काला को इसका संयोजक बनाया है। इस यात्रा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अलावा सीएम पुष्कर सिंह धामी बीजेपी मुख्यालय में यात्रा में शरीक होंगे। वहीं, विभिन्न पड़ावों पर सरकार में मंत्री व प्रदेश पदाधिकारी इस जन आशीर्वाद यात्रा में प्रतिभाग करेंगे।

-क्या जन आशीर्वाद यात्रा

दरअसल मोदी कैबिनेट में कुछ दिन पहले ही शामिल हुए नए मंत्री 19,567 किमी की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ पर निकलेंगे। केंद्रीय मंत्रिपरिषद के नए मंत्री व पदोन्नत हुए 39 मंत्री 212 लोकसभा क्षेत्रों में जाएंगे और लोगों से मुलाकात करेंगे। भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा 16 अगस्त को शुरू होकर 21 अगस्त को खत्म होगी। सभी मंत्री अलग-अलग क्षेत्रों की यात्रा करेंगे। राज्य मंत्री 16 से अपने लोकसभा क्षेत्र व आसपास के क्षेत्रों की यात्रा करेंगे। कैबिनेट मंत्री 20 से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे। भाजपा की यह यात्रा 3 से 10 दिनों की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुनर्निर्माण कार्यों में ब्लास्टिंग से कांप उठा केदारधाम तीर्थ पुरोहितों ने किया विरोध

रुद्रप्रयाग:  केदारनाथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत चल रहे द्वितीय चरण के निर्माण कार्य हो रहे हैं। निर्माण कार्यों के दौरान धाम में ब्लास्टिंग किया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों के साथ-साथ तीर्थ-पुरोहित नाराज हैं। तीर्थ पुरोहितों का कहना है कि निर्माण कार्य में ब्लास्टिंग […]