देश में एक बार फिर बड़ा कोरोना, एक दिन में सामने आए 5 हजार से अधिक मामले

Ghughuti Bulletin

देहरादून देश में एक दिन में कोरोना के 5 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। जिसे मिलाकर कोरोना संक्रमतों की संख्या 28 हजार के पार पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 3345 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं और सात लोगों की मौत हुई है।

कोरोना के बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग व लोगों की फिर से चिंता बढ़ा दी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में देश में 5233 नए मरीज सामने आए हैं। जबकि, एक दिन पहले 3741 मामले दर्ज किए गए थे। यानी कोरोना के मरीजों में एक दिन में करीब 40 प्रतिशत का इजाफा दर्ज किया गया है। 

एक दिन में इतने मरीज कई महीनों बाद दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या में भी भारी इजाफा हुआ है। अब देश में 28857 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 3345 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं और सात लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही देश में कोरोना से होने वाली कुल मौतों की संख्या 5,24,715 पहुंच गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भाजपा कार्यकर्ताओं को जल्द बांटे जाएंगे दायित्व: सीएम धामी

देहरादून: चंपावत उपचुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को जल्द ही दायित्व बांटने की जानकारी दी हैं। उन्होंने कहा है कि निगम,आयोग और परिषदों के अध्यक्षों पर जल्द तैनाती होगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं […]