गैरसैंण मंडल के फैसले पर भाजपा अडिग, कांग्रेस में असमंजस

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  उत्तराखंड में गैरसैंण को तीसरी कमिश्नरी बनाने के मामले पर भले ही कई विधायकों और मंत्रियों के नाराज होने की बात सामने आ रही हो। लेकिन भाजपा अपने इस फैसले पर अडिग है। उधर दूसरी तरफ कांग्रेस इस मामले में अपनी राय स्पष्ट नहीं कर पा रही है।राज्य सरकार के गैरसैंण में तीसरी कमिश्नरी बनाने के फैसले पर कांग्रेस ने जोरदार हमला किया है।

माना जा रहा है कि कई मंत्री और विधायक भी इस फैसले से खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस ने इस पर सरकार को यह कहते हुए घेरा है कि गैरसैंण को कमिश्नरी बनाने वाली सरकार पहले यह बताए कि इस कमिश्नरी का मुख्यालय कहां होगा। गैरसैंण को पहले जिला घोषित करने का प्रयास सरकार को करना चाहिए था।

लेकिन सरकार ने बिना सोचे-समझे इस फैसले को लिया। हालांकि कांग्रेस इस बात को स्पष्ट नहीं कर पाई कि क्या वह गैरसैंण में कमिश्नरी बनाने के पक्ष में है या नहीं। वहीं भाजपा गैरसैंण कमिश्वरी फैसले पर सरकार का पूरा बचाव करती नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अटकलों पर लगा विरामःसीएम त्रिवेन्द्र ने दिया इस्तीफा,विधायक दल की बैठक बुधवार को

देहरादून: उत्तराखंड में बीते चार दिनों से चले आ रहे कयासों पर मंगलवार शाम विराम लग गया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शाम करीब चार बजकर बीस मिनट पर राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बेबी रानी मोर्य को इस्तीफा सौंप  दिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मंत्री मदन […]